चंद्रशेखर आज़ाद की राजनीतिक पार्टी का यह होगा नाम, आज नोएडा में है घोषणा

Android App development using Kotlin

नोएडा। चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण 15 मार्च 2020 यानी काशीराम जी की जयंती के मौके पर आज अपने नए राजनीतिक दल की घोषणा करने वाले हैं। चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण के साथ उनके सैकड़ों समर्थक नोएडा में इस समय मौजूद हैं और वह पार्टी अध्यक्ष चंद्रशेखर का इंतजार कर रहे हैं।

इससे पहले चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण के कार्यक्रम को जिला प्रशासन और पुलिस ने मिलकर रोक दिया था और यह दलील दी थी कि कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से आप यह कार्यक्रम नहीं कर सकते लेकिन बाद में बढ़ती भीड़ को देखते हुए पुलिस ने कार्यक्रम स्थल के दरवाजे खुलवा दिए। लोग नई पार्टी के अध्यक्ष का इंतजार कर रहे हैं जबकि भीम आर्मी के प्रमुख की पार्टी का नया नाम सामने आ गया है।

सूत्रों ने बताया कि चंद्रशेखर आजाद की पार्टी का नाम ‘आजाद समाज पार्टी’ (ASP) होगा और वे आज पार्टी के ऐलान के साथ इसका घोषणा पत्र भी जारी करेंगे। साथ ही मीडिया को कार्यकारिणी से ही रूबरू करवाएंगे।

माना जा रहा है कि चंद्रशेखर आजाद की नई पार्टी की घोषणा के साथ ही बहुजन समाज पार्टी में चिंता की गहरी लकीरे व्याप्त हो गई हैं। क्योंकि बहुजन समाज पार्टी के भारी संख्या में कार्यकर्ता चंद्रशेखर की नई ‘आजाद समाज पार्टी’ में शरीक हो रहे हैं। आने वाले दिनों में आजाद समाज पार्टी यानी ASP के कार्यकर्ता पूरे उत्तर प्रदेश में सभाएं आयोजित कर ‘कार्यकर्ता जोङो अभियान’ शुरू करने वाले हैं।

Leave a Reply